हँसना हँसाना ये कोशिश है मेरी, सबको खुश रखना चाहत है मेरी, कोई याद करे या न करे, हर किसी को याद करना आदत है मेरी।

मुस्कुराहट का कोई मोल नही होता है, रिश्तों का कोई तोल नही होता है, इंसान तो मिल जातें है हमे हर मोड़ पर, लेकिन हर कोई आप की तरह अनमोल नही होता है।

पलके झुका कर सलाम करते हैं, हम तह दिल से आपके लिए दुआ करते हैं, कुबूल हो तो बस मुस्कुरा देना, हम ये प्यारा सा दिन आपके नाम करते हैं।

खुशबू बन कर मेरी सांसो में रहना, लहू बन कर मेरी रग रग में बहना, दोस्त होते हैं रिश्तों का अनमोल गहना, इसलिये हर रोज़ सुबह हम से Good Morning कहना।

दिल ने कहा कोई याद कर रहा है, मैंने सोचा दिल मज़ाक कर रहा है, फिर आईं हिचकी मैंने सोचा,अपना ही कोई मैसेज का इंतज़ार कर रहा है।

सुबह-सुबह आपकी यादों का साथ हो,
मीठी-मीठी परिंदों की आवाज़ हो,
आपके चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट हो,
और हमारी ज़िन्दगी में सिर्फ आपका साथ हो।

सुबह-सुबह ये कलियां सब खिल जाती हैं,
हमे तो तेरी यादों की गलियां मिल जाती हैं,
तुझसे मुलाकात तो हमारी कभी होती नही,
लेकिन सूरज की पहली किरण के साथ एक आस तो मिल जाती है।


Subah-Subah ye kaliyan sab khil jati hain, hame to teri yadon ki galiyan mil jaati hain, tujhse mulaqat to hamari kabhi hoti nahi, lekin suraj ki pahli kiran ke saath ek aas to mil jaati hai.

ज़िन्दगी में सुबह की ताजी हवा और फूलों की महक रहे,
सूरज की पहली किरण और चिड़ियो की चहक रहे,
जब रोज सुबह आप अपनी आँखें खोलें,
तो उन आँखों मे बस खुशियों की झलक रहे।

Zindagi me subah ki taaji hawa aur foolon ki mahak rahe, suraj ki pahli kiran aur chidiyon ki chahak rahe, jab roj subah aap apni aankhein kholein, to unn ankhon me bas khushiyon ki jhalak rahe.
रोज सुबह उठकर ऊपर वाले का नाम लिया करो,
रोज सुबह ताज़ा हवा का जाम लिया करो,
रोज सुबह अपना मोबाईल थाम लिया करो,
रोज सुबह मोबाइल पर हमसे प्यारा सा पैगाम लिया करो।
Roj subah uthkar upar wale ka naam liya karo, roj subah taji hawa ka jaam liya karo, roj subah apna mobile thaam liya karo, roj subah mobile par hamse pyara sa paigam liya karo.